क्या शेयर मार्केट से रेगुलर अर्निंग की जा सकती है

 

कोविड-19 के दौर में लोगों के रोजगार  पर बुरा असर पड़ा है। रोजगार पहले जैसे चल नहीं रहे हैं, लोग सामान कम खरीदने लग गए हैं। घरों से बाहर कम निकल रहे हैं, पर खर्चे जो हैं, बे बराबर हो रहे हैं। घर खर्च चलाने को, जिनको पहले दिक्कत थी, अब उनके घर और मुश्किलों के हालात हो गए हैं। उन्हें घर चलाने के लिए अब काम नहीं मिल पा रहा है। पूंजी भी उनके पास पड़ी है। ऐसे में कोई नई स्किल अगर वे सीखते हैं तो 6 से 7 माह का समय लग जाएगा। 6 से 7 माह के समय के बाद यदि नौकरी ढूंढने निकलेंगे तो उन्हें पुराने लोगों से कंपटीशन मिलेगा और वे वहां फेल हो जाएंगे या उन्हें जो कोर्स के पैसे दिए थे, वे वेकार जाएँगे और उस स्किल का कोई लाभ नहीं मिल पाएगा। ऐसे में आपके लिए एक ऐसा कोर्स जिसको सीख कर आप   धनोपार्जन कर सकते हैं और  इसमें आपका कोई  प्रतिद्वंदी नहीं होगा। आपको आपकी दक्षता के मुताबिक हमेशा धनोपार्जन  के अवसर मिलते रहेंगे।
चाहे मार्केट मे रोजगार हो या ना हो, लोग पैसा खर्च कर रहे हो या ना कर रहे हो, आपको धनोपार्जन करने की रोजाना अवसर मिलती रहेंगी। जी हां, मैं बात कर रहा हूं। स्टॉक मार्केट की यहां पर किसी का कोई कंप्यूटर नहीं होता। यहां पर जॉब के लिए इंटरव्यू नहीं होता। यहां पर ऑफिस में आपके खिलाफ गुटबाजी नहीं होती। आपको आपकी स्किल के अनुसार मार्केट पैसा देता रहता है और आप उसको यूज करते हुए हैं। घर का खर्चा चला सकते हैं और अपने लिए सेविंग भी कर सकते हैं। आगे के लिए इन्वेस्टमेंट! भी कर सकते हैं लेकिन यह कार्य बिना सोचे समझे बिना सीखे नहीं करना है। इसको सीखने के लिए मैं आपको एक लिंक देने जा रहा हूं जिससे आप रजिस्टर करके फ्री ऑफ कॉस्ट बहुत सारे कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं। स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट द्वारा बनाए गए यह कोर्स आपको फ्री में बेसिक नॉलेज से लेकर एडवांस ट्रेडिंग नॉलेज तक मिलेंगे। इन कोर्स इसको लेकर आप अपने आप को इस स्कूल में ट्रेंड कर सकते हैं और मार्केट से अपने लिए। कुछ?

पैसे निकाल सकते हैं यह कोर्स कॉलेज गोइंग छात्रों के लिए और भी अच्छे हैं। बेना शेरपुर मार्केट इश्क अपने टीवी में।

ऐसे एजेंटों भी लिख सकते हैं बल्कि मार्केट से अपने लिए पॉकेट मनी भी अर्न कर सकते हैं।

जी हां, यदि आप स्टॉक मार्केट में ट्रेडिंग करना you चाहते हैं तो आपके लिए एक ट्रेडिंग अकाउंट और एक डीमैट अकाउंट की आवश्यकता होती है। आजकल डिस्काउंट ब्रोकर्स का बोलबाला है। डिस्काउंट पर एकर बहुत ही कम कीमत में आपको स्टॉक ट्रेडिंग और डिमैट अकाउंट की फैसिलिटी प्रोवाइड करवाते हैं इस। इन स्टॉक ब्रोकर्स में सबसे पहला नाम आता है। वह है जो राधा का जरोदा का लिंक मैंने नीचे दे रखा है। इस लिंक पर जाकर आप जरोदा में ट्रेडिंग और डिमैट अकाउंट खोल सकते हैं या है लल्ला घूम रहा है रो रहा है।


Keywords:

how to earn money online in india

how to earn money online with google

how to earn money online without investment

how to earn money online at home


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने