ऑनलाइन काम करके घर बैठे लाखों रुपये कमाएं

 

यह दिया फेसबुक एप्स के जरिए अपने लिए बिजनेस लाना चाहते हैं या फिर आप खुद अपनी कोई सर्विस प्रोवाइड करना चाहते हैं या अन्य किसी के लिए लिस्ट जनरेट करना चाहते हैं तो आप फेसबुक एड्स का सहारा ले सकती हैं। जहां पर आप बेहद किफायती दाम में फेसबुक एds चलाकर अपने लिए लिए जनरेट कर सकते हैं। लेट जनरेट करने के बाद आप उस लेट को प्रोडक्ट सेल करने में भी कामयाब हो गए तो आप धीमे-धीमे जिस तरह से प्रॉफिट में चलते चले जाएंगे।

लीड जनरेट करने के लिए फेसबुक एड्स की तरफ से फेसबुक फॉर एक लीड जेनरेशन टूल आता है जिसमें आप यूजर से उसकी महत्वपूर्ण जानकारियां स्टोर करा सकते हैं जिससे कि आपको से कॉल बैक करने और उसकी समस्या को समझने में मदद मिलती है। फेसबुक ऐड बेहद ही कम पैसों में बेहद ही आसान तरीके से अपना क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूज करके चलाया जा सकता है। लेकिन मेरी आपसे अनुरोध है कि आप से क्रेडिट कार्ड से ही चलाएं क्योंकि क्रेडिट कार्ड में पेमेंट की लिमिट होती है। साथ ही साथ क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड से ज्यादा सिक्योर होता। क्योंकि उसका कवरेज एरिया ज्यादा होता है और वह ज्यादा महत्वपूर्ण बिंदुओं को ध्यान में रखकर मानक बनाया जा सकता। बनाया जाता है। फेसबुक एंड रन करके अपना सिर्फ अपने लिए बल्कि अपने फैमिली के लिए भी अच्छा खासा धन उपार्जन कर उसे सही दिशा में।

इन्वेस्ट कर सकते हैं। फेसबुक हैड्रन करने वालों में कई फेमस हस्तियां हैं जिन्होंने फेसबुक रन ऐड करके करोड़ों नहीं अरबों रुपए बनाए हैं। राहुल भटनागर के भाई भटनागर बी सी कैटेगरी में आते हैं जिन्होंने 2 सप्ताह में एक करोड़ रुपए फेसबुक एड्स रन करके बनाए थे। फेसबुक ऐप की मदद से जहां आप लोगों तक अपनी रिच बना सकते हैं वही आप।

अपने प्रोडक्ट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दे सकते हैं। इस ऐड को चलाने में आपके पास मिनिमम ₹100 का बैलेंस आपके अकाउंट में होना आवश्यक है जो कि आप दिनों के हिसाब से आवंटित कर सकते हैं। मानो आप रोजाना ₹10 के 8 चलाना चाह रहे हो तो आप वहां पर लिमिट सेट करके केवल ₹10 कर सकते हैं जो कि डेली लिमिट के अंतर्गत आएगा। यदि आपके डेली लिमिट ₹10 पर सेट है तो आप ₹10 से ज्यादा प्रतिदिन खर्च नहीं कर सकते हैं और आपके एंड अकॉर्डिंग्ली। कमला! ताकि देखेंगे। सीमित लोगों तक ऐड देखने से आपके एड्स पर नीड जनरेट कम होगी और आपको! होने वाला बेनिफिट भी कम होगा।


Fiverr यह एक ऑनलाइन जॉब प्लेटफार्म हैं। यहां पर आप अपनी स्किल के अनुसार गिग बनाकर पोस्ट कर सकते हैं। जो भी आपकी सर्विसेज को खरीदना चाहता है या लेना है। वह खरीददार उस गिग में दिया गया जॉब डिस्क्रिप्शन पढ़कर गिग के माध्यम से आपकी सर्विस आर्डर कर सकता है। 

Fiverr पर अपना एकाउंट बनाने के लिए यहां क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने