मेरे टूटे हुए दिल से खून के आंसू गिरते हैं.....



मेरा पहला प्यार था। हम हाल ही में 7 साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए हैं। मैं अब भी इस लड़की से ज्यादा प्यार करता हूं, जब हम पहली बार मिले थे। वह दुनिया में सबसे दयालु, प्यार करने वाला और विचारशील व्यक्ति है, और मैं हर किसी के साथ साझा करना चाहती थी कि वह मेरे लिए क्या मायने रखती है। मैं इस कविता को उसके पास भेजकर उम्मीद कर रहा हूं कि वह समझ सकती है कि वह मेरे लिए क्या मायने रखती है और मैं उससे कितना प्यार करता हूं।

*                           मेरा सब कुछ

तुम मेरा प्यार हो, मेरी जान,
वह वायु जिसको में स्वास लेता हू।
तुम मेरी आत्मा हो, मेरी खुशी,
वह सब जो मुझे चाहिए।

तुम मेरी रोशनी हो, मेरा अंधेरा,
आकाश में तारे।
तुम मेरे अप्स हो, मेरे डाउन हो,
कारण मैं कोशिश करता हूं।

तुम मेरी ताकत हो, मेरी कमजोरी हो,
शुरू से ही प्यार।
तुम मेरे दिल का दर्द हो, मेरा दर्द,
मेरे दिल की धड़कन

तुम मेरे आंसू हो, मेरी खुशी,
आप जो प्यार लाते हैं।
तुम मेरी दुनिया हो, मेरी आकाशगंगा,
तुम मेरा सब कुछ हो।


*    एक टूटे हुए दिल का दर्द

मेरे टूटे हुए दिल से खून के आंसू गिरते हैं।
मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम अलग हो जाएंगे।

जब आपने मुझे पकड़ लिया, तो आपने कहा "हमेशा के लिए।"
अब जब आप चले गए हैं, तो मुझे पता है कि आपका मतलब "कभी नहीं" है।

यह कहते हुए कि तुम मुझे अपनी नज़र से प्यार करते हो,
और वह एक ठंडा दिल झूठ था।

आपका कोमल स्पर्श, एक नरम चुंबन,
तुम्हारे बारे में दो बातें मुझे याद आएंगी।

जैसा कि मैं तुम्हारे बारे में सोचकर यहाँ बैठा हूँ,
मेरा चेहरा पिछले दिनों आँसू के साथ गीला है।

मुझे बहुत पहले रोना चाहिए था,
लेकिन मैं तुमसे प्यार करता था।

मुझे पता है कि वे कहते हैं कि प्यार अंधा होता है,
लेकिन मेरे दिमाग में सिर्फ तुम थे।

एक चोट इतनी गहरी है कि वह चाकू की तरह कट जाती है,
लेकिन घाव भरता है और मैं अपने जीवन के साथ चलूंगा।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने